Amazon and Flipkart sale 2019

HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट और अमेज़न की बिक्री रविवार, 20 जनवरी से शुरू होगी
स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स ऑफर के साथ उपलब्ध होंगे
फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों ने अपने कुछ सौदे पहले ही छेड़ दिए हैं
फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन अपने गणतंत्र दिवस की विशेष बिक्री की शुरुआत रविवार 20 जनवरी से करेंगे। ये देश के दोनों ऑनलाइन स्टोर की पहली बड़ी बिक्री होगी। फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर शानदार सौदे कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, ई-रिटेलर्स चुनिंदा बैंकों से क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी पर भी ऑफर दे रहे हैं। इस सप्ताह के अंत में एक नया स्मार्टफोन खरीदने या एक पुराने से अपग्रेड करने, नए बड़े स्क्रीन टीवी को हथियाने, या अपनी इच्छा सूची के बारे में कुछ भी कहने का एक अच्छा समय है।

Flipkart की रिपब्लिक डे की बिक्री 19 जनवरी को Flipkart Plus के सदस्यों के लिए 8pm IST से शुरू होगी, जबकि Amazon की ग्रेट इंडियन सेल 19 जनवरी को Amazon Prime के ग्राहकों के लिए 12pm IST पर बंद हो जाएगी। बिक्री के लिए शुरुआती पहुंच सुनिश्चित करेगी कि चुनिंदा ग्राहक किसी और से पहले अपने पसंदीदा सौदों को हड़प सकें। फ्लिपकार्ट की बिक्री 22 जनवरी तक चलेगी और अमेज़न की बिक्री 23 जनवरी तक एक दिन चलेगी।

यदि आप इस सप्ताह के अंत में फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन की बिक्री का सबसे अधिक लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं, तो यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना चाहिए:


Flipkart Republic Day Sale - अब तक सामने आए टॉप ऑफर्स
फ्लिपकार्ट ने अपने रिपब्लिक डे सेल पर आगामी ऑफर को छेड़ना शुरू कर दिया है। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले ऑनलाइन मार्केटप्लेस रुपये से शुरू होने वाले बायबैक मूल्य की गारंटी और पूर्ण मोबाइल सुरक्षा योजनाओं की पेशकश करेगा। बिक्री के दौरान 70 वें 70 वें गणतंत्र दिवस को चिह्नित करने के लिए।


फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के एक भाग के रूप में, रेडमी नोट 6 प्रो रुपये से शुरू होने वाली कीमतों पर उपलब्ध होगा। 12,999 (MRP रु। 15,999)। Realme 2 प्रो रुपये से उपलब्ध होगा। 12,990 (एमआरपी 14,990 रुपये)। किफायती Realme C1 रुपये में उपलब्ध होगा। 6,999 (MRP 8,990 रुपये) और Realme 2 रुपये से शुरू होने वाली कीमतों पर उपलब्ध होगा। 9,499 (एमआरपी 9,990 रुपये)।


फ्लिपकार्ट पर Galaxy S8 को Rs। इसकी बिक्री के दौरान 30,990 (MRP रुपये 49,990)। गैलेक्सी ऑन 6 (4 जीबी, 64 जीबी) रुपये की रियायती कीमत पर फिर से उपलब्ध होगा। 9,990 (एमआरपी 15,490 रुपये)।

कंपनी का यह भी दावा है कि यह Oppo F9 को Rs। बिक्री के दौरान 12,990 (एमआरपी 21,990 रुपये)। पोको एफ 1 को प्रीपेड ऑर्डर पर अतिरिक्त छूट मिलेगी।

नोकिया 5.1 प्लस रुपये के नीचे होगा। 9,999 (एमआरपी 13,199 रुपये) जबकि नोकिया 6.1 प्लस रुपये में उपलब्ध होगा। प्रीपेड छूट के साथ 14,999 (एमआरपी 17,600 रुपये)।


फ्लिपकार्ट अतिरिक्त रु। की पेशकश करेगा। यदि आप बिक्री के दौरान Google Pixel 3 या Pixel 3 XL खरीदते हैं, तो सामान्य विनिमय मूल्य पर तत्काल छूट के रूप में 5,000। Google Pixel 2 XL (64GB) रुपये में उपलब्ध होगा। 38,499 (MRP रु। 45,499)।

इनके अलावा, फ्लिपकार्ट इस सप्ताह के अंत में अपने रिपब्लिक डे सेल के दौरान 'क्रांतिकारी iPhone ऑफ़र' का वादा कर रहा है। हमने वास्तव में iPhones पर कोई रोमांचक सौदा नहीं देखा है इसलिए यह आगे देखने के लिए एक चीज हो सकती है।

Amazon Great Indian Sale - अब तक सामने आए सभी शीर्ष ऑफर
अमेज़न ने इस सप्ताह के अंत में अपनी ग्रेट इंडियन सेल में स्मार्टफ़ोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर अपने आगामी सौदों के बारे में भी कुछ बताया है। OnePlus 6T, Redmi 6 Pro और Honor 8X अतिरिक्त Rs के लिए पात्र होंगे। 2,000 विनिमय मूल्य के रूप में यदि आप अपनी खरीद के साथ एक पुराने फोन को स्वैप करते हैं। Realme U1 रुपये में उपलब्ध होगा। बिक्री के दौरान 10,999 (एमआरपी 12,999 रुपये)।


LG V40 ThinQ की बिक्री 20 जनवरी से शुरू होगी, और यह अतिरिक्त छूट के साथ उपलब्ध होगा। सामान्य विनिमय मूल्य से 5,000 अधिक। प्रधान सदस्य भी रुपये के लिए पात्र होंगे। 1,000 कैशबैक। अमेज़ॅन बचत में 50 प्रतिशत तक प्रमाणित रीफर्बिश्ड फोन भी बेचेगा। ये फोन 6 महीने की वारंटी के साथ आते हैं।

इनके अलावा, Amazon ने Sennheiser HD 4.50 BT NC हेडफोन, Sony SRS-XB30 / LC-IN5 ब्लूटूथ स्पीकर, HP Core i3 पतले और हल्के लैपटॉप, और अन्य पर सौदों को छेड़ना शुरू कर दिया है। हालांकि ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने इन उत्पादों को मिलने वाली छूट की कोई विशेष मात्रा नहीं बताई है।

कैनन का G3000 वायरलेस ऑल-इन-वन स्याही टैंक प्रिंटर रियायती मूल्य पर उपलब्ध होगा। अमेज़न इस सप्ताह के अंत में रिपब्लिक डे सेल के दौरान सैमसंग गियर एस 3 स्मार्टवॉच पर एक सौदा पेश करेगा।

इसके अतिरिक्त, प्रमुख मोबाइल फोन निर्माताओं ने भी फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन की बिक्री पर अपने आगामी सौदों में से कुछ का खुलासा किया है। Honor, Asus, Huawei, और Realme के स्मार्टफोन आगामी बिक्री का एक हिस्सा होंगे।



आगामी Flipkart और Amazon की बिक्री के दौरान सबसे अच्छे सौदे कैसे करें
पहला, और शायद केवल, किसी भी ऑनलाइन बिक्री का सुनहरा नियम जल्दी पहुंचना है। आपके पास इन ऑनलाइन बिक्री के दौरान कुछ सबसे गर्म सौदों को हथियाने की अधिक संभावना है यदि आप बिक्री शुरू करते समय सही ब्राउज़ करना शुरू करते हैं। चूंकि फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन दोनों ही चुनिंदा उपयोगकर्ताओं को जल्दी पहुंच प्रदान करेंगे, सुनिश्चित करें कि आप फ्लिपकार्ट प्लस और अमेज़न प्राइम के लिए साइन अप करें, भले ही आप नि: शुल्क परीक्षण पर अपने हाथों को प्राप्त करने का प्रबंधन कर सकें।


दूसरी महत्वपूर्ण बात यह है कि कीमतों की तुलना तब तक करें जब तक आप एक ऐसा उत्पाद नहीं खरीद लेते जो एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस के लिए अनन्य है। तीसरी बात जिस पर आपको विचार करना चाहिए, वह है बंडल्ड ऑफर्स की संख्या और किनका आप अधिक उपयोग कर सकते हैं। कई बार आप मूल्य निर्धारण के उच्च स्तर पर उतर सकते हैं, लेकिन बंडल किए गए ऑफ़र बहुत हद तक कीमत को कम करने में मदद कर सकते हैं।

हम इस सप्ताह के अंत में फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन दोनों बिक्री से सर्वश्रेष्ठ सौदों को कवर करेंगे, ताकि यह सुनिश्चित हो जाए कि आप इन बिक्री के लाइव होने के बाद गैजेट्स 360 में ट्यून करें।

दूसरों की बातें जिनसे आपको अवगत होना चाहिए

अमेज़न ने एचडीएफसी बैंक के साथ डेबिट, क्रेडिट और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट की पेशकश की है, जबकि फ्लिपकार्ट ने बैंक के क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 10 प्रतिशत की तत्काल छूट देने के लिए भारतीय स्टेट बैंक से हाथ मिलाया है।

Realme 2 Pro, Realme C1, Realme U1 छूट आगामी बिक्री के लिए प्रकट हुए
हुआवेई नोवा 3 आई, नोवा 3, पी 20 लाइट, पी 20 प्रो अमेजन सेल छूट का खुलासा किया
Asus ZenFone 5Z, ZenFone Max M2 को फ्लिपकार्ट सेल के दौरान डिस्काउंट मिलेगा
हॉनर 8 एक्स, हॉनर 8 लाइट, ऑनर प्ले डिस्काउंट आगामी बिक्री के लिए प्रकट हुए
दोनों ऑनलाइन मार्केटप्लेस एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई पेमेंट ऑप्शन, मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान और अन्य बंडल ऑफर प्रदान करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपने सौदों को और भी मधुर बनाने के लिए इन सभी ऑफ़र के साथ अपनी खरीदारी को क्लब करें।

Comments